आखिर "लाल सिंह चड्ढा" का बहिष्कार (Boycott) क्यों कर रहे हैं लोग

Why Lal Singh Chadhha Movie Boycotted

आमिर खान की नई मूवी लाल सिंह चड्ढा का विरोध क्यों हो रहा है? जैसा कि हमें पता है कि आमिर खान की हाल ही में रक्षाबंधन में रिलीज होने वाली मूवी है जिसका नाम है Laal Singh Chadhha जिसका विरोध पूरे भारत के लोग कर रहे हैं आखिर क्या है विरोध करने का कारण और क्यों लोग Boycott और कर रहे हैं।

Amir Khan, लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा मूवी एक ऐसे किरदार पर आधारित है जिसका बचपना कठिनाइयों से गुजरा है। बचपन से ही पैर से कमजोर उस इंसान की है जिसने अपने उम्र बढ़ने के साथ अपने हिम्मत से काम लिया और आगे बढ़ा यह मूवी टॉम हैंक्‍स की 'फॉरेस्‍ट गंप' मूवी का रीमेक है। ट्रेलर के शुरुआत से ही हमें समझ आ जाता है कि यह Forrest Gump मूवी का Remake है।

आखिर लोग क्यों कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार

लोग लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह आमिर खान और करीना कपूर से नाराज है। इसके पीछे का कारण यह है 2015 में दिया गया आमिर खान के द्वारा बयान आमिर खान ने कहा था कि

साल 2015 में रामनाथ गोयनका अवार्ड के शो में आमिर खान ने Intolerance (अशहिष्णुता) की बात की थी जिसके बाद से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था उस समय संसद Sakshi maharaj से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें कड़ी प्रतिक्रिया दी थी,

Amir ने यह भी कहा था कि उनकी उस समय की मौजूदा पत्नी किरण राव ने यह भी कहा था कि क्या देश छोड़ देना चाहिए?उन्हें अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता है उनका उस समय का बयान एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है।

आमिर खान के पुराने बयान पर तो ट्रोल किया ही जा रहा है साथ ही करीना कपूर के पुराने बयान  भी उन्हें महँगे पड़ सकते हैं। अब देखना यह है कि अब यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कहाँ तक पहुँचती है।

लोगों ने करीना कपूर के पुराने बयान "फ़िल्म नही देखना है तो मत देखो कोई मजबूर करके तो नही दिखा रहा,आगे कहती हैं कि आप मत आओ फ़िल्म देखने"

ट्विटर पर लगातार हैशटैग बायकाट Lal Singh Chaddha लगातार ट्रेंड कर रहा है,आमिर खान ने यह भी कहा कि लोग उनकी फिल्म का विरोध न करें।

आमिर खान और विवादों का नाता बढ़ता जा रहा है उनके पुराने विवाद Social Networking Sites पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं कुछ Celiberity भी उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं ट्रेथलान रेस के विजेता Milind Soman और Rahul Dholakiya ने खुल कर सपोर्ट किया है।

वहीं Bollywood की क्वीन कही जाने वाली Kangna Ranaut ने तो अलग ही राग कह डाले

Aamir Khan ने ही विवाद चलाया है अपनी फ़िल्म को हिट करने के लिए,हैशटैग बायकाट लाल सिंह चड्ढा के पीछे आमिर का ही हाँथ है उन्होंने यह भी कहा कि अपनी फिल्म को फ्लॉप होने से बचाने के लिए उन्होंने यह सब किया है - Kangna Ranaut

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

RealKBHP

Author: RealKBHP

Related Posts

Leave a Comment