Dhruv Rathee ने अपने The Narendra Modi Files वीडियो में मोदी जी को बोल दिया Dictator लेकिन क्यों

चुनाव का समय चल रहा है और ऐसे में इंटरनेट पर कई सारे सनसनी खबरें आ जाती हैं जो लोगो को अचंभव कर देती हैं ऐसे ही Dhruv Rathee भी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ न कुछ साझा करते हैं हाल ही में अपनी वीडियो में उन्होंने मोदी जी को तानाशाह (Dictator) कह दिया।

Dhruv rathee say dictator

ध्रुव राठी लगातार राजनीति से संबंधित वीडियो डाल रहे हैं जिसमे उनका निशाना मोदी या भाजपा पर रहता है उनका मानना है जो अभी चल रहा है या जो सत्ता पर हैं उनको एक्सपोज करना जरूरी है।

The Narendra Modi Files - ध्रुव राठी का वीडियो

Narendra मोदी फाइल्स में ध्रुव राठी ने कुछ मोदी जी के पुराने बयान लिए हैं और उन्हीं बयानों को अभी के बयानों से बेनकाब किया है। Dhruv Rathee ने वीडियो में पीएम मोदी जी के कुछ पुरानी कही गई बातों को दिखाया है और अभी मोदी जी उन्हीं बातों को लेकर क्या कहते हैं यह भी दिखाया और वर्तमान के कई सारे बयान तथा मोदी जी के कार्य करने के तरीके को वीडियो में ध्रुव राठी ने प्रकट किए हैं और उसी के आधार पर ध्रुव राठी ने कहा हुआ है की मोदी जी Dictator हैं।

इसी संदर्भ में ध्रुव राठी की जनता तथा भाजपा समर्थक जनता की बहस हो जाती है लेकिन सवाल सबसे बड़ा यह बनता है की आखिर मोदी जी को ध्रुव राठी ने तानशाह क्यों बोला और यही सवाल जनता का भी है जिसके जवाब में पहले कई बार ध्रुव राठी बोल चुके हैं की वह ऐसे ही नहीं बोल रहे बल्कि वह तथ्यों तथा मोदी जी की सक्रियता देख कर ही वह बोल रहे हैं ध्रुव राठी कहते हैं वह सीधे नहीं कह रहे बयानों के आधार पर साबित करके कह रहे हैं।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment