दुनिया का सबसे झूठा तथा मूर्ख प्रधानमंत्री कौन है - Most Stupid and Liar Prime Minister

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है, Most Stupid Prime Minister ऐसा बहुत लोगो ने सर्च किया और उन्हें खोज परिणाम में ऐसा कुछ आया की वह देख कर दंग रह गए। दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री क्या वाकई में झूठा है? आखिर सच्चाई क्या है जानेंगे इस लेख में।

duniya sabse jhutha pradhanmantri

जब भी हम झूठा प्रधानमंत्री सर्च करते हैं तो उसमे कई सारे सर्च रिजल्ट्स आते हैं जिसमे से यह निर्णय ले पाना मुश्किल होता है की मिली जानकारी सत्य या नहीं लेकिन इस आर्टिकल में आप सत्य जानेंगे Most Stupid Prime Minister का।

दुनिया का सबसे झूठा प्रधान मंत्री - Stupid Prime Minister

अगर आप गूगल पर दुनिया का सबसे झूठा प्रधान मंत्री सर्च करते हैं तो फर्स्ट पेज में विभिन्न प्रकार के खोज परिणाम देखने को मिलता है जिनमे दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री सर्च करने पर जवाब में नरेंद्र मोदी जी का नाम आता है। Stupid या मूर्ख प्रधानमंत्री सर्च करने पर हमें खोज परिणाम में मोदी जी का ही नाम दिखाई पड़ता है।

reality is

पर यह बात बिलकुल भी सच नहीं है दुनिया के सबसे झूठे प्रधानमंत्री मोदी जी बिलकुल नहीं है और न ही यह गूगल की गलती है।

ऐसे बहुत से खोज परिणाम है जिनमे गूगल का सीधा कहना है की वह परिणाम सत्य नही होते और उन खोज में आए परिणामों को कुछ समय के बाद हटा दिया जाता है तथा खोज परिणाम में मोदी जी का नाम आने का कारण यह भी है की विपक्षी दल उनके नाम को खराब करना चाहते हैं इसीलिए वह गूगल में मूर्ख प्रधानमंत्री की लिस्ट में मोदी जी का नाम जोड़ देते हैं पर यह सत्य न होने की वजह से Google खोज परिणाम से कुछ समय बाद हटा देता है इसीलिए हम यह कह सकते हैं की यह गूगल की गलती नहीं है और खोज परिणाम को बाद में सुधार दिया जाता है।

दुनिया का सबसे मूर्ख तथा झूठा प्रधानमंत्री कौन है - Who is the most stupid and liar Prime Minister of the world

दुनिया का सबसे मूर्ख तथा झूठा प्रधानमंत्री मोदी जी हैं, ऐसा हमें गूगल खोज परिणाम में देखने को मिलता है जो की बिलकुल असत्य है और Google ऐसे खोज परिणाम को बिलकुल पसंद नहीं करता।

हमें पता है मोदी जी बेहद प्रसिद्ध लोकप्रिय हैं और भारत (India) देश में सभी लोग मोदी जी को पसंद करते हैं यह बिलकुल भी झूठे नहीं है अपने काम को लगन से करते हैं।

Most Liar Prime Minister सर्च करने पर हमे मोदी जी एवं अन्य परिणाम देखने को मिलते हैं जो विपक्षी दल द्वारा बनाया जाता है जो कुछ समय में है जाता है।एक लोकप्रिय इंसान के बहुत सारे विरोधी होते हैं और इसीलिए विरोध में ऐसा कर डालते हैं।

क्या मोदी जी सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं

गूगल में ज्यादातर लोग विभिन्न प्रकार के खोज करते रहते है और "क्या मोदी जी सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं" यह सबसे ज्यादा पूछे जाने वाला प्रश्न है लेकिन हम सबको पता है की हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी इस देश के लिए कितना मेहनत करते हैं और देश को मोदी जी ने क्या - क्या दिया है हम सभी को पता है।

Read also,

निष्कर्ष

दुनिया का सबसे झूठा या मूर्ख प्रधानमंत्री विषय पर जानकारी हमने लेली साथ ही हमने यह जाना की ऐसे सवाल के पीछे सच्चाई क्या है हम चाहेंगे की सच्चाई हर जगह पहुंचे इसीलिए इस लेख को साझा करना आपका फर्ज बनता है।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment