Student Summer Internship की बदौलत गर्मियों की छुट्टियों में विद्यार्थियों को मिलेंगे 10500 रुपए अभी Apply करें

अप्रैल खत्म हो रहा है गर्मियां अर्थ ग्रीष्मकालीन छुट्टियां शुरू हो गई हैं ऐसे में स्टूडेंट्स के पास पर्याप्त समय रहता है विभिन्न क्रियाकलापों के लिए। कैसा रहेगा अगर इन छुट्टियों में Internship करके कुछ पैसे कमाएं जाएं? जाहिर हर एक विद्यार्थी ऐसी Internship करना चाहेगा जिससे उसे पैसे मिलें।

Student  summer internship

Students के लिए Summer Internship करवाया जा रहा है जिसमे प्रत्येक विद्यार्थी को Internship के बदले 10500 रुपए मिलेंगे वह भी शीघ्र लेकिन कैसे आगे हम जानेंगे की इस Summer Internship के लिए कैसे अप्लाई करना है और किस तरह से पैसे मिलेंगे।

Summer Internship - इंटर्नशिप के बदले विद्यार्थियों को मिलेंगे 10500 रुपए

इस इंटर्नशिप का मकसद यही की इन गर्मियों की छुट्टियों को जाया न किया जाए जो भी विद्यार्थी इस इंटर्नशिप करने योग्य है या किसी भी विद्यार्थी के अंदर योग्यता है तो वह इस इंटर्नशिप को बड़े आराम से कर सकता है। गर्मियों की छुट्टियां हर एक विद्यार्थी के लिए किसी मौज से कम नहीं होती और अगर इन्ही गर्मियों की छुट्टियों में योग्यता के बदले पैसे मिले तो यह योग्यता का फल होगा Internship के बदले Students को मिलेंगे 10500 रुपए।

Summer Internship के लिए आवेदन कैसे करना है - How to apply

ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप के लिए आपको फॉर्म पर Details डालना होगा और लेकिन फॉर्म डालने के पूर्व इस बात की पुष्टि कर लें की किन विद्यार्थियों को Eligibility है यह इंटर्नशिप करने के लिए।

Official NotificationClick Here
Application FormClick Here

अब गर्मियों की छुट्टियों में भी अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं Internship के मध्यम से और यह विद्यार्थियों के लिए बढ़िया मौका है इसे गवाएं नहीं।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment