IRCON Vacancy आ चुकी हैं Indian Railway Construction के इस भर्ती की सैलरी होगी 140,000

भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन द्वारा इस भर्ती के लिए सूचना दे दी गई है अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं जिसकी अंतिम तिथि 10 मई 2024 रखी गई है।

ircon vacancy

इंडियन रेलवे कंट्रक्शन लिमिटेड की इस वेकेंसी में Assistant Manager तथा Human Resource Manager के पदों के लिए सूचना जारी की गई है जिसमे Eligible और इच्छुक कैंडिडेट फॉर्म भर सकते हैं।

Indian Railway Construction Vacancy - भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन में नौकरी के लिए वैकेंसी

भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन की यह बड़े पोजिशन में से एक Manager पदों की भर्ती है जिसके लिए फॉर्म उपलब्ध करवाया गया है जिसमे इच्छुक अभ्यर्थी अपना ओरिजिनल दस्तावेज की डिटेल्स फॉर्म में पूछे अनुसार डालेंगे। इस भर्ती में अगर किसी का सलेक्शन होता है तो उसकी सैलरी 140,000 तक होगी।

Indian Railway Construction वैकेंसी शैक्षणिक योग्यता - Educational Qualification

Indian Railway की इस भर्ती के लिए योग्यता Recognized University या Institute से 2 Years का Full Time Post Graduation या Diploma में HR/Personnel/IR/ PM & IR के साथ तथा 60% से अधिक अंक होने चाहिए।

Indian Railway Construction वैकेंसी आयु सीमा - Age Limit

भारतीय रेलवे को इस भर्ती के लिए आयु 30 वर्ष तक रखी गई है तथा दूसरे वर्गों को नियमानुसार छूट भी दी जा सकती है साथ कैंडिटेट का स्वस्थ होना भी जरूरी है।

भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन भर्ती आवेदन शुल्क - Application Fee

इस वेकेंसी के लिए आवेदन फॉर्म भरने का शुल्क या एप्लीकेशन Fee ₹1000 है लेकिन यह सिर्फ सामान्य तथा पिछड़ा वर्ग के लिए है बाकी दूसरे वर्गों के लिए इस वेकेंसी का आवेदन शुल्क नहीं है।

भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन वेकेंसी चयन प्रक्रिया - Selection Process

इस वैकेंसी में कैंडिडेट का चयन डॉक्यूमेंट्स के आधार पर होगा अर्थात फॉर्म में पूछे गए डिटेल्स आपके Document से मिलनी चाहिए साथ ही इस भर्ती में उत्तीर्ण होने के लिए लिखित परीक्षा द्वारा होगा तत्पश्चात अभ्यर्थी को इंटरव्यू देना होगा उसके बाद ही चयन होगा।

भारतीय रेलवे कंस्ट्रक्शन वेकेंसी आवेदन प्रक्रिया - Application Process

इंडियन रेलवे की इस भर्ती के लिए ऑफलाइन फॉर्म भरने होंगे यानी ऑनलाइन Notification लिंक द्वारा इसी के अंदर आपको एड्रेस तथा फॉर्म मिल जाएगा आपको फॉर्म डाउनलोड कर लेना है उसके बाद पूछी हुई जानकारी एवं निर्देशों का पालन करके दस्तावेज को जोड़कर पते पर भेज देना है।

Official Notificationनोटिफिकेशन देखें
Application Formफॉर्म देखें

IRCON इस Vacancy में कई सारे इच्छुक अभ्यर्थी होंगे पर उसके लिए आयु सीमा तथा क्वालिफिकेशन जरूरी है तभी आप इस वेकैंसी को अटेंड करने के लिए Eligible होंगे।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment