Dhruva Sarja की "Martin" मचाने आ रही है गदर, Release Date, Star Cast, Budget 2024

कन्नड़ इंडस्ट्री की जब से KGF और Kantara जैसी फिल्में आई हैं एक अलग ही सिनेमा देखने को मिला है कहीं टोटल मास देखने को तो कहीं पर क्लास देखने को मिला है।

dhruva sarja martin

बहुप्रतीक्षित फिल्म Dhruva Sarja की Martin के टीजर को 9 करोड़ लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। Martin Movie Budget,Star Cast, Release Date और Hindi Dubbed के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मार्टिन मूवी स्टार कास्ट (Martin Movie Starcast 2023)

DirectorAP Arjun
StoryArjun Sarja
DialogueAP Arjun
CinematographySatya Hegde
EditorKM Prakash
MusicMani Sharma, Ravi Basrur
ProducerUday Mehta
ProductionVasavi Enterprises

टीजर देखकर ही अंदाजा हो गया कि फिल्म में भरपूर एक्शन और हार्ड बैकग्राउंड म्यूजिक का तड़का है KFI इंडस्ट्री की इस फिल्म में कौन कौन से कलाकारों ने काम किया है उनकी लिस्ट कुछ इस प्रकार से है।

  • Dhruva Sarja
  • Vaibhavi Shandilya
  • Anveshi Jain
  • Nikitin Dheer
  • Aarash Shah
  • Malavika Avinash
  • Chikkanna
  • Achyuth Kumar

ये सभी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

मार्टिन मूवी का बजट (Martin Movie Budget)

इस फिल्म में भरपूर एक्शन दिखाया गया है इस फिल्म को बनाने में लगभग साल भर का वक्त लगा है ऐसे में बजट तो भारी भरकम खर्च तो होगा ही, बजट की बात करें तो मीडिया सोर्स के अनुसार 50 से 70 करोड़ रुपए के आसपास है मूवी मार्टिन के प्रोड्यूसर Uday K. Mehta हैं।

कन्नड़,तेलगु,मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी 'मार्टिन'

आजकल साउथ इंडस्ट्री का पैन इंडिया में बोलबाला है साउथ सिनेमा अब राज्यों तक ही सीमित नहीं है, जबकि डब भाषा में संपूर्ण भारत में फिल्मों को देखने की दीवानगी है।

KFI इंडस्ट्री की लगातार कई फिल्में धमाल मचा चुकी है इसलिए फिल्म मार्टिन को प्रोड्यूसर ने Pan India प्रोजेक्ट के तहत रिलीज की घोषणा की है फिल्म को कन्नड़ समेत 4 भाषाओं में डब किया जाएगा।

मार्टिन रिलीज सिनेमाघरों में (Martin Movie Release Date)

फिल्म के VFX और Actions के साथ ही लीड एक्टर ध्रुव सरजा के फिजिक की भी चर्चा है कई स्रोतों से पता चलता है कि उन्होंने लगभग 15 किलोग्राम अपना वजन बढ़ाया है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो फिल्म में देखने के बाद ही अंदाजा होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर रखी गई थी लेकिन अभी फिलहाल कोई पुख्ता अपडेट नहीं है बताया जा रहा है कि अभी फिल्म का एक गाना शूट होना है और इस फिल्म का CG वर्क चल रहा है खबरे हैं कि फिल्म 2024 मार्च या अप्रैल में रिलीज होगी।

Read also,

Arjun Sarja ने लिखी है ' Martin'

ध्रुव की इस फिल्म को उनके मामा और कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन सरजा ने लिखी है अर्जुन ने बेंगलुरु में कहा कि यह एक धमाकेदार एक्शन भरपूर फिल्म होगी।

फिल्म के टीजर में पाकिस्तान की जेल दिखाई गई है जहां एक इंडियन सोल्जर यानी की ध्रुव फसे होते हैं ध्रुव का लुक और कहानी देखकर दर्शकों का इस फिल्म का इंतजार है।

Martin Movie FAQ

अक्सर फिल्मों के बारे में दर्शकों के कई सवाल होते हैं उन सब प्रश्नों के उत्तर देने की कोशिश की गई है।

मूवी में हीरो कौन है?

मुख्य भूमिका में ध्रुवा शारजा और वैभवी शांडिल्य।

मार्टिन रिलीज कब होगी?

08 मार्च(Expected)

मूवी का बजट कितना है?

60 से 70 करोड़ अनुमानतः।

ध्रुवा शारजा की आने वाली फिल्म?

Martin Movie.

यह कितने भाषाओं के रिलीज होगी?

यह कन्नड़ भाषा के साथ पैन इंडिया में और 4 भाषाओं Hindi, Tamil, Malyalam, Telugu में रिलीज होगी।

इसके निर्देशक कौन हैं?

AP Arjun

Martin के प्रोड्यूसर कौन हैं?

Uday K Mehta

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

By Amit Mishra

नमस्कार! यह हमारी टीम के खास मेंबर हैं इनके बारे में बात की जाए तो सोशल स्टडीज में मास्टर्स के साथ ही बिजनेस में भी मास्टर्स हैं सालों कई कोचिंग संस्थानों और अखबारी कार्यालयों से नाता रहा है। लेखक को ऐतिहासिक और राजनीतिक समझ के साथ अध्यात्म,दर्शन की गहरी समझ है इनके लेखों से जुड़कर पाठकों की रुचियां जागृत होंगी साथ ही हम वादा करते हैं कि लेखों के माध्यम से अद्वितीय अनुभव होगा।

Related Posts

Post a Comment