आ रही है मेगास्टार Salman Khan की 'The Bull'

सलमान खान 27 December को 58 साल के हो गए इस मौके पर Karan Johar ने Instgram में स्टोरी शेयर करते हुए एक नोट लिखा कि 25 साल बाद वह एक बार फिर Bollywood के भाईजान के साथ फिल्म बनाने वाले हैं।सल्लू और केजो ने एक साथ आखिरी बार 25 साल पहले "कुछ कुछ होता है" में काम किया था इस फिल्म में सलमान साइड किरदार में नजर आए थे। हाल ही में Tiger 3 रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म 'भाई' के स्टारडम के अनुरूप सफलता के झंडे गाड़ नही पाई।

The Bull Salman Khan

Dharma productions के साथ 25 साल बाद काम करने को लेकर दबंग खान ने "द बुल" को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान पहले ही बता चुके हैं। The Bull Movie की Shooting Schedule,Star Cast, Release Date और इसकी Story Line के बारे में कुछ जानकारी आ चुकी हैं और कुछ आना बाकी है।

The Bull Shooting Schedule

इस फिल्म के पूजन का मुहूर्त 29 दिसंबर के दिन बांद्रा के महबूब स्टूडियो में रखा गया है इस तारीख को रखने के पीछे खास और दिलचस्प कारण यह है कि इसी दिन 34 साल पहले सलमान की लीड रोल वाली पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी।

The Bull Actor Director Producer

सलमान खान ने करण जौहर को फरवरी से लेकर अगस्त तक का टाइम दिया है इसी बीच द बुल की शूटिंग होगी फिल्म के बड़े-बड़े सेट जनवरी माह से लगना शुरू हो जाएंगे फिलहाल तो शूटिंग लोकेशन Mehboob Studio और मुम्बई के इर्द गिर्द ही होने की खबर है।

The Bull Movie Star Cast, Release Date

यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन धर्मा के बैनर तले बन रही है और इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे विष्णुवर्धन जो कि इसके पहले 'शेरशाह' जैसी फिल्म बना चुके हैं शेरशाह की सफलता और फिल्म के डायरेक्शन को देखकर इनके काम का अंदाजा लगाया जा सकता है।

DirectorVishnuvardhan
StoryComing Soon
DialogueComing Soon
CinematographyComing Soon
EditorComing Soon
MusicComing Soon
ProducerKaran Johar
ProductionDharma Production

जनवरी 2024 में इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट का चयन किया जाएगा और 26 जनवरी को इस बात का अनाउंसमेंट किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन अगस्त तक शूटिंग शेड्यूल होने की वजह से यह या तो 2024 के अंत में या फिर 2025 के शुरुवात में सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

अगर यह फिल्म 2024 में नहीं आएगी तो सलमान फैंस के लिए एक खुशखबरी यह है कि सन्नी देओल स्टारर 'सफर' में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे।

The Bull Movie Story Line

इस फिल्म के नाम को लेकर संशय बना हुआ है इसको आगे बदला भी जा सकता है लेकिन इसकी कहानी की बात की जाए तो यह एक बायोपिक पर आधारित फिल्म है सलमान के करियर की यह पहली बायोपिक फिल्म है।

80 के दशक में भारतीय सेना द्वारा एक मिशन 'Operation Cactus' चलाया गया था इसी ऑपरेशन कैक्टस को लीड करने वाले आफिसर Farrokh Bulsara के कैरेक्टर में सलमान खान नजर आएंगे। यह सलमान की पहली फिल्म है जिसमें वह पैरामिलिट्री के अधिकारी के अवतार में दिखने वाले हैं।

फिल्म पूरी तरह से एक्शन थ्रिलर देशभक्ति होगी यह देखना दिलचस्प होगा कि बड़ा एक्टर सफल डायरेक्टर और चुनिंदा प्रोडक्शन दर्शकों के सामने क्या पेश करता है।

Book My Show पर The Bull का है जबरदस्त क्रेज

अभी पिक्चर की शूटिंग भी स्टार्ट नही हुई और यह फिल्म BMS में आगामी फिल्मों में वोटिंग के मामले में टॉप पोजीशन पर बनी हुई है अब तक इसके खाते में 15 हजार से अधिक वोट आए हैं ऋतिक और NTR स्टारर War 2 भी 13 हजार वोट के साथ इससे पीछे ही नजर आ रही है।

The Bull Book My Show

अगर क्रिटिक और फैक्ट्स के आधार पर देखा जाए तो यह मानने में गुरेज नहीं है कि यह फिल्म राधे भाई के कैरियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

निष्कर्ष

इस लेख में सारे तथ्य जांच परख कर और प्राप्त जानकारी के आधार पर लिखे गए हैं अगले अपडेट आने तक पुनः आप तक सही बात पहुंचाने की कोशिश की जाएगी।

त्रुटि की दशा में लेखक या संस्थान जिम्मेदार नहीं होगा, धन्यवाद!

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Editorial Staff

By Editorial Staff

Related Posts

Post a Comment