Assistant Operator यानी सहायक संचालक के लिए Vacancy का नोटिफिकेशन सूचना जारी कर दिया गया है 1081 पदों पर 8वीं पास के लिए

असिस्टेंट सेक्टर की 1081 पदों के किए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस भर्ती की खास बात यह है की सहायक संचालक के लिए किसी भी हाई या अधिक योग्यता बिना ही 8वीं पास से सीधा चयन किया जाएगा।

assistant operator vacancy

और 8वीं पास के लिए सिर्फ एक ही विकल्प नहीं पद के लिए बल्कि अनेक विकल्प हैं यह तय 8वीं पास के अनुसार तथा अभ्यर्थी के योग्यता के आधार पर के अनुसार लिया जाएगा।

Assistant Operator Vacancy - सहायक संचालक में नौकरी के लिए वैकेंसी

सहायक संचालन के लिए भर्ती में 1081 पद घोषित कर दिए हैं और इसमें क्वालिफिकेशन 8वीं पास से है। इस एसिटेंट ऑपरेटर भर्ती के अवसर नाम प्रिटिंग और पैकेजिंग वी 1 है। असिस्टेंट ऑपरेटर की इस भर्ती में सैलरी अधिकतम ₹30,000 है।

इस भर्ती के आवेदन फॉर्म 13 मई से शुरू होकर 26 जून को खत्म होंगे यदि आप की इच्छा है तो आप फॉर्म भरकर अप्लाई कर सकते हैं

Assistant Operator वैकेंसी शैक्षणिक योग्यता - Educational Qualification

इस भर्ती के लिए 8वीं पास होना जरूरी है अगर इससे ज्यादा का भी अभ्यर्थी इच्छुक है तो वह इस वेकेंसी के लिए अप्लाई कर सकता है।

Assistant Operator वैकेंसी आयु सीमा - Age Limit

सहायक संचालक की इस भर्ती के लिए आयु 18 से शुरू होकर आयु सीमा 37 वर्ष तक रखी गई है। तथा नियम के अनुसार चयन कुछ छूट भी मिल सकती है।

सहायक संचालक वैकेंसी आवेदन शुल्क - Application Fee

सहायक संचालक भर्ती द्वारा इस भर्ती के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लेगा। यदि आप अप्लाई करना चाहते हैं तो बिना शुल्क के अप्लाई कर सकते हैं

सहायक संचालक (Assistant Operator) वेकेंसी चयन प्रक्रिया - Selection Process

सहायक संचालन के लिए अभ्यर्थी को एक छोटा सा इंटरव्यू देना होगा साथ अभयर्थी को 8वीं पास के साथ बुनियादी ज्ञान होना जरूरी है।

Assistant Operator भर्ती आवेदन प्रक्रिया - Application Process

असिस्टेंट ऑपरेटर की इस भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म उपलब्ध है आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन में जाकर फॉर्म भरना है इसके नोटिफिकेशन में जाकर Apply For This Opportunity के विकल्प को चुनना होगा उसके बाद ही आपको फॉर्म शो होंगे। यहां पर आपसे बेसिक जानकारी ली जाएगी जिसको आपको सही जांच कर भरना है उसके बाद फॉर्म जमा या सबमिट कर देना है पुष्टिकरण के लिए फॉर्म का स्क्रीनशॉट या प्रिंटआउट निकलवा लें।

Official Notificationनोटिफिकेशन देखें
Application Formफॉर्म देखें

8वीं पास के लिए यह भर्ती अनेक लोगो को रोजगार दे सकती है आधिकारिक अधिसूचना में जाकर जानकारी लेने के बाद यदि इच्छुक हैं तो आवेदन जरूर करें।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment