कौन बनेगा करोड़पति (KBC) Play Along खेलकर केबीसी में कैसे पहुंचे - KBC Play Along 2024

बहुत से लोग KBC में रजिस्टर करना भूल जाते हैं और इसीलिए वह KBC में पहुंचने की Opportunity को को देते हैं लेकिन घबराने के बिल्कुल भी जरूरत नहीं है

kbc play along

अगर आप अभी भी KBC के मंच में जाना चाहते हैं और अपने ज्ञान से धनराशि जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ तरीकों का पालन करना होगा।

क्या KBC में बिना रजिस्ट्रेशन के पहुंचना संभव है - KBC Play Along 2024

केबीसी कार्यक्रम शुरू होने के कुछ महीने पहले ही KBC Registration शुरू हो जाते हैं लेकिन इस Busy लाइफ में कुछ लोग रजिस्टर करना भूल जाते हैं और कहीं न कहीं वह अच्छा Chance गवा देते हैं लेकिन घबराइए नहीं अगर आपने गलती से उस चांस को मिस कर दिया है तब भी आप KBC कार्यक्रम में जा सकते हैं और श्री अमिताभ बच्चन जी के सामने सवालों के जवाब दे सकते हैं KBC Play Along के माध्यम से।

KBC Play Along खेलिए और पहुंचिए Hot Seat तक।

KBC Play Along एक ऐसी तकनीक है जिसमे आप घर बैठे प्रश्नों के उत्तर देंगे और अच्छे स्कोर आने पर आपको Prizes या केबीसी मंच में जाने का बुलावा आ सकता है। KBC Play अलोंग खेलने के लिए आपको Sony Liv App में जाना होगा।

  • Sony Liv App ओपन करिए।
  • उसके बाद KBC पेज पर पहुंचे।
  • उसके बाद "Play Along" ऑप्शन का चुनाव करें।

अब आप यहां से प्ले Along खेल सकते हैं लेकिन इसमें प्रश्न तभी आना शुरू होंगे जब केबीसी कार्यक्रम शुरू होगा यानी रात 9 बजे आपको Play Along खेलना हैं और जो प्रश्न TV पर शो होंगे वोही प्रश्न मोबाइल में भी दिखेंगे जिनका आपको उत्तर देना होगा।

KBC में Play Along से कैसे KBC मंच तक पहुंचेंगे।

केबीसी में जो भी प्रश्न प्रतियोगी से पूछें जाते है ठीक वही प्रश्न आपके मोबाइल स्क्रीन पर Show होगा और आपको उत्तर देना होगा लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं आप कितना जल्दी उत्तर देते हैं यह भी निर्भर करता है चलिए विस्तार से समझते हैं की किस तरह से आपको Play Along खेलना है और अच्छा प्रदर्शन करना है की आप KBC मंच तक पहुंच जाएं।

  • अपको जल्दी उत्तर देना होगा।
  • कोई भी गलत जवाब या उत्तर नहीं होना चाहिए।
  • कम से कम Lifeline का इस्तेमाल करना होगा।
  • बोनस पॉइंट्स ज्यादा बनाना होगा।

यह चार चीजें आपको ध्यान में रख कर खेलना है तभी आप KBC मंच पे आप जा सकते हैं।

Play Along खेलने से आपका चुनाव कैसे होगा।

KBC Team हर हफ्ते 10 प्लेयर्स या प्रतियोगियों का चुनाव करती है जिनमे वह खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखती है उसके बाद उसके बाद चुनाव होता है और जो सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगा वह उसे KBC मंच में आमंत्रण दे दिया जाता है।

ये भी पढ़ें,

निष्कर्ष।

Play Along Player बनकर केबीसी मंच तक पहुंचना बड़ी बात होती है लेकिन यह तभी मुमकिन है जब आप अच्छा प्रदर्शन करें।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

By Admin

Hello World!

Related Posts

Post a Comment