IPL 2024 KKR vs DC Sunil Narine Half Century In IPL : सुनील नारायण की ताबड़तोड़ बैटिंग 39 गेंदों में 85 रन की जबरदस्त पारी

Indian Premier league 2024 का 16th क्रिकेट मैच Delhi Capital vs Kolkata knight Riders के मध्य खेला गया कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी।

KKR vs Dc Sunil Narine half century

अगर पॉइंट टेबल की बात करें तो कलकत्ता अपने दोनो मैच जीत चुकी है और दूसरे स्थान पर काबिज है और ऋषभ पंत की दिल्ली ने अब तक 3 में से केवल एक पर ही विजय हासिल की है,IPL में हर साल नए रिकॉर्ड बनते हैं और नए नए खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है।

Sunil Narine 21 Balls 50 Run

आज का मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला गया जहां शाहरुख खान की केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया, टीम की तरफ से ओपनिंग करने आए सुनील नारायण ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंद में 7 छक्का और 7 चौके की मदद से 85 रन का अद्भुत योगदान दिया वही Angkrish Raghuvanshi ने भी 27 गेंदों में 54 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली,शुरूवात में ओपनर बैट्समैन Phil Salt ने आक्रामक रवैय्या दिखाते हुए 12 गेंदों में 18 रन बनाकर Anrich Nortje को अपना विकेट थमा बैठे। KKR ने पहले बैटिंग करते हुए

  1. Sunil Narine - 85(39)
  2. Angkrish Raghuvanshi - 54(27)
  3. Andre Russell - 41(19)

की बदौलत 272 रन का विशाल पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया है अब दिल्ली की तरफ से छोटे धोनी यानी कि ऋषभ पंत कौन सी स्ट्रेटजी को फॉलो करते हैं देखना दिलचस्प होगा।

Sunil Narine IPL Record

26 May 1988 को जन्मे नारायण शुरूवात में बॉलर के रूप में जाने जाते थे लेकिन उनकी बैटिंग को देखते हुए उनके सीनियर्स ने कई मौकों पर उन्हें ओपनर बनाकर भेजा गया वह अपनी ताबड़तोड़ आक्रामक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं,नारायण ने IPL में खेलना 2012 से शुरू किया था अब तक वह 165 मैचों में 163 के स्ट्राइक रेट से 1180 रन बना चुके हैं।

सुनील की यह 85 रन अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है उन्होंने अब तक कुल 5 बार 50 रन का आंकड़ा पार किया है वहीं बॉलिंग में अब तक 165 विकेट चटका चुके हैं।

Fastest 50 In IPL में KKR के ही यशस्वी जैसवाल का नाम आता है उन्होंने 13 गेंदों में यह आंकड़ा छुआ था वहीं पैट कमिंस और केएल राहुल ने 14 गेंदों में पूरा किया था, सुनील नारायण ने 21 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी कर वीरेंद्र सहवाग, इशांत किशन के साथ इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

By Amit Mishra

नमस्कार! यह हमारी टीम के खास मेंबर हैं इनके बारे में बात की जाए तो सोशल स्टडीज में मास्टर्स के साथ ही बिजनेस में भी मास्टर्स हैं सालों कई कोचिंग संस्थानों और अखबारी कार्यालयों से नाता रहा है। लेखक को ऐतिहासिक और राजनीतिक समझ के साथ अध्यात्म,दर्शन की गहरी समझ है इनके लेखों से जुड़कर पाठकों की रुचियां जागृत होंगी साथ ही हम वादा करते हैं कि लेखों के माध्यम से अद्वितीय अनुभव होगा।

Related Posts

Post a Comment