Devara Part - 1 : जूनियर NTR की बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा में दिखेंगे सैफअली खान और जान्हवी कपूर

Jr NTR साउथ इंडस्ट्री के जानेमाने कलाकार हैं लेकिन राजामौली निर्देशित "RRR" के बाद वह केवल किसी एक फिल्म पट्टी तक सीमित नहीं हैं बल्कि अब पैन इण्डिया स्टार हैं और उनके स्टारडम के चर्चे समूची फिल्म इंडस्ट्री में हैं।

ntr devara movie

कुछ महीने पहले उनकी फिल्म Devara Movie का Teaser रिलीज किया गया है  टीजर देखकर तो फिल्म तबाही लग रही है आइए आगे जानते हैं Devara Star Cast, Release, Budget और भी बहुत कुछ।

Devara Movie

DirectorKoratala Siva
StoryKoratala Siva
DialogueKoratala Siva
CinematographyR. Rathnavelu
EditorA. Sreekar Prasad
MusicAnirudh Ravichander
ProducerYuvasudha Arts, Ntr Production
ProductionYuvasudha Production

यह साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म होने वाली है। क्योंकि इसका Glimpse देखकर तो यही लगता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। Junior NTR का लुक नेक्स्ट लेवल का लग रहा है समुंदर में बड़ी सी नाव के ऊपर हीरो अंधेरी रात में फैंस के अंदर गूजबंप्स पैदा कर रहा है। स्टोरी का अंदाजा अभी से लगा पाना जल्दबाजी होगी लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक कमाल का है।

Devara Movie Star Cast देवरा मूवी के कलाकार

devara movie cast

इस फिल्म में लीड रोल में दिखेंगे Junior NTR और Janhvi Kapoor होंगे। इन दोनो की केमेस्ट्री कहा तक सफल होगी यह तो समय की बात है इस फिल्म में जान्हवी कपूर के कैरेक्टर का नाम उनकी माता के नाम पर 'श्रीदेवी' है जिसकी वजह से शूटिंग के समय काफी भावुक नजर आई। इस फिल्म को लिखा है कोराटला शिवा ने और निर्देशन भी उन्ही का है पहले इस फिल्म का नाम NTR30 था बाद में इसका नाम बदल कर देवरा कर दिया गया फिल्म 2 पार्ट में आएगी Devara Part - 1 और इसके बाद Part - 2 आएगी।

Devara Part-1 Movie Budget

देवरा फिल्म के पहले पार्ट का बजट 300 करोड़ रुपए रखा गया है। फिल्म में NTR Production और युवासुधा arts पैसा लगा रहे हैं। फिल्म का इतना तगड़ा बजट देखकर दर्शकों में उत्सुकता है कि फिल्म का सेट काफी अदभुत और बड़ा होगा।

Anirudh Ravichander का BGM है कमाल

फिल्म के glimpse में दिखाया गया है कि समुंदर का पानी खून से लाल है और NTR कई लोगों को मारते हुए नजर आ रहे हैं बैकग्राउंड म्यूजिक में 'All hail the tiger' बज रहा है जो यह शो कर रहा कि एनटीआर टाइगर की तरह है जो शिकार नहीं छोड़ सकते जो भी सामने आएगा मारा जाएगा।

अनिरुद्ध ने Leo और जवान जैसी फिल्मों में BGM दिया है उनके काम पर शक नहीं कर सकते।

Read also,

Devara Movie Release Date

देवरा का टीजर 8 जनवरी 2024 को लॉन्च हो चुका है, इस फिल्म को 5 अप्रैल 2024 को रिलीज किया जाएगा यह NTR की 30वीं मूवी है देवरा को 5 भाषाओं में 

  1. तेलगू
  2. तमिल
  3. मलयालम 
  4. कन्नड़
  5. हिन्दी

रिलीज किया जाएगा, यह एनटीआर का पैन इंडिया प्रोजेक्ट है राजामौली निर्देशित RRR ने हिन्दी बेल्ट से लेकर साउथ तक गदर मचा दिया था।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

By Amit Mishra

नमस्कार! यह हमारी टीम के खास मेंबर हैं इनके बारे में बात की जाए तो सोशल स्टडीज में मास्टर्स के साथ ही बिजनेस में भी मास्टर्स हैं सालों कई कोचिंग संस्थानों और अखबारी कार्यालयों से नाता रहा है। लेखक को ऐतिहासिक और राजनीतिक समझ के साथ अध्यात्म,दर्शन की गहरी समझ है इनके लेखों से जुड़कर पाठकों की रुचियां जागृत होंगी साथ ही हम वादा करते हैं कि लेखों के माध्यम से अद्वितीय अनुभव होगा।

Related Posts

Post a Comment