सलमान खान "सिकन्दर" के लिए नहीं छोड़ना चाहते कोई भी कसर, बहा रहे 2 घंटे जिम में पसीना

Bollywood के पावर हाउस कहे जाने वाले भाईजान यानी कि Salman Khan ने 11 अप्रैल 2024 को अपने सोशल हैंडल से सिकंदर मूवी का पोस्टर लांच किया।

salman workout for sikandar movie

न्यूज सूत्रों के अनुसार 'Sikandar' साल 2024 की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

सलमान खान का 2 घंटे का वर्कआउट

salman khan in gym photo

आखिरी बार फिल्म में सलमान खान फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे फिल्म तो हिट साबित हुई लेकिन चुलबुल पांडे जिस लिए जाने जाते हैं वहां तक मूवी पहुंच नही पाई। इंडस्ट्री के भाईजान फिटनेस के लिए जगजाहिर हैं उनका स्टाइल लाखों लोग कॉपी करते हैं विरले ही उनकी कोई मूवी होगी जिसमें उन्होंने अपने कर्री बॉडी का प्रदर्शन न किया हो, उम्र और बीमारी के कारण कमजोर हुए शरीर को फिर से मजबूत करने के लिए इन दिनों सलमान खान जमकर जिम में पसीना बहा रहे हैं, सिकन्दर फिल्म में वह एक्शन करते नजर आएंगे।

'सिकन्दर' की शूटिंग शुरू

मीडिया सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की लोकेशन तय हो चुकी है और फिल्म का शुरुवाती हिस्सा मई में विदेशों में शूट किया जाएगा और कुछ हिस्से की शूटिंग स्टूडियो में की जाएगी हालांकि अभी तक स्टूडियो का नाम नहीं पता चल पाया है, सलमान खान के घर पर हमले के बाद उनके शेड्यूल में कोई बदलाव तो नही किए गए हैं लेकिन शूटिंग लोकेशन हिडेन रखे गए हैं।

ईद पर होगी सिकन्दर रिलीज

अगले साल ईद में सल्लू भाई की तरफ से फैंस के लिए यह फिल्म बतौर ईदी दी जाएगी, इस साल ईद पर रिलीज हुई छोटे मियां बड़े मियां कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और इस साल ईद पर सलमान की कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई है, ईद में हमेशा से ही सलमान का बॉक्स आफिस पर कब्जा रहा है।

'गजिनी' फेम डायरेक्टर AR Murugadoss और साजिद नाडियाडवाला बनेंगे प्रोड्यूसर

sikandar movie Direct producer

हाल ही साउथ के जानेमाने डायरेक्टर ए आर मुरुगदास ने सलमान से मुलाकात की थी इनके बारे में हाल के कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आए आमिर खान ने खुलासा किया कि वह कोई भी सीन को शूट और परफेक्ट बनाने में हीरो या कलाकारों से मेहनत कराने में बिलकुल संकोच नहीं करते हैं और इस फिल्म के निर्माता साजिद नडियावाला है और हाल ही में खबर निकलकर आ रही है कि संगीत के लिए प्रीतम का नाम जोड़ लिया गया है।

सलमान खान अपनी फिटनेस और ट्रेंड सेटर के तौर पर जाने जाते हैं उनके फैंस उन्हें एक्शन अवतार देखने के बेताब रहते हैं हाल ही में वह सुर्खियों में इस बात को लेकर थे कि उनके घर पर फायरिंग हुई थी तब से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है, टाइगर 3 को छोड़ दिया जाए तो राधे भाई को एक बड़ी हिट की तलाश होगी, मजेदार देखने लायक यह होगा कि साउथ और बॉलीवुड के इस कांबिनेशन से कितने झंडे और गड़ जाएंगे।

Support Us

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

By Amit Mishra

नमस्कार! यह हमारी टीम के खास मेंबर हैं इनके बारे में बात की जाए तो सोशल स्टडीज में मास्टर्स के साथ ही बिजनेस में भी मास्टर्स हैं सालों कई कोचिंग संस्थानों और अखबारी कार्यालयों से नाता रहा है। लेखक को ऐतिहासिक और राजनीतिक समझ के साथ अध्यात्म,दर्शन की गहरी समझ है इनके लेखों से जुड़कर पाठकों की रुचियां जागृत होंगी साथ ही हम वादा करते हैं कि लेखों के माध्यम से अद्वितीय अनुभव होगा।

Related Posts

Post a Comment